Ticker

6/recent/ticker-posts

निर्माणाधीन मकान पर भूमाफिया कर रहे जबरन कब्जा, विरोध करने पर किया मारपीट

ब्यूरो रिपोर्ट-सुरेश सिंह 


प्रयागराज : एयरपोर्ट थाना क्षेत्र के कटहुला में अभी भी भूमाफिया सक्रिय हैं जो आये दिन लोगों को डरा धमकाकर उनके मकान जमीनों पर जबरन कब्जा कर रहे हैं अपने को माफिया अतीक के करीबियों में बताकर रौब दिखा रहे हैं। पीड़ित अमित कुमार पुत्र सुनील कुशवाहा निवासी 4 अशोका रोड राजा मांडा कोठी कैंट ने थाना में शिकायती पत्र देते हुए बताया कि 17 जून 2024 को रात्रि लगभग 10 बजे वह कटहुला गैस गोदाम के समीप स्थित अपने निर्माणाधीन मकान की रखवाली कर रहा था तभी चार लोग हाथों में लाठी डंडों से लैस होकर आये और गाली गलौज करते हुए मकान छोड़ देने की धमकी देने लगे। जब पीड़ित ने विरोध किया तो उक्त लोगो ने उसे मारपीट कर चोटिल कर दिया ।

शोर मचाने और पुलिस का नाम लेने पर उपरोक्त लोग मौके से भाग गए, भूमाफियाओं की करतूत वहीं लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है जिससे साफ जाहिर हो रहा है कि योगी सरकार की लाख सख्तियों के बाद भी दबंग माफियाओं का हौसला अभी तक नही टूटा है। मामले की शिकायत करते हुए पीड़ित ने थाना एयरपोर्ट पर दो लोगो के विरुद्ध नामजद और दो अज्ञात लोगों के विरुद्ध प्रार्थना पत्र देकर कानूनी कार्यवाही की मांग किया है ।

वही पीड़ित की मां सुनीता देवी ने बताया कि मकान उसके नाम पंजीकृत हैं जिसे उसने 2018 में क्रय किया था अब उस पर मकान निर्माण कार्य करा रही हैं मकान पूरा बनाकर तैयार हो गया है थोड़ा बहुत काम बचा है लेकिन दबंग भूमाफियाओं उस पर जबरन कब्जा करने की कोशिश कर रहे हैं ।

Post a Comment

0 Comments