Ticker

6/recent/ticker-posts

बसपा के सम्मेलन कार्यक्रम में पहुंचे आकाश आनंद, भाजपा सपा कांग्रेस की गिनाई नाकामियां...

रिपोर्ट-संदीप कुमार 

कौशाम्बी : लोकसभा चुनाव को लेकर पार्टियों ने भागदौड़ शुरू कर दिया है हर तरह से प्रयास करके पार्टी अपने वोटरों को लुभाने का काम कर रही है। शुक्रवार को मूरतगंज चंदवारी चौराहे के समीप बीएसपी द्वारा कार्यकर्ता सम्मेलन कार्यक्रम का अयोजन किया गया। जिसमें मुख्य अतिथि के तौर पर आकाश आनंद पूर्व मुख्यमंत्री मायावती के भतीजे ने पहुंचकर लोगों को सम्बोधित किया। आकाश आनंद ने कार्यक्रम में लोगों को सम्बोधित करते हुए कहा कि मौजूदा भाजपा सरकार ने गरीबों दलितों को ठगने का काम किया है। भाजपा की ग़लत नीतियों से हमारे किसान भाइयों को आत्महत्याएं करनी पड़ी है, शिक्षा रोजगार किसी को भी व्यक्ति के घर तक सही तरीके से नहीं पहुंचा पा रही है, इसी तरह सपा ने भी प्रदेश में अपनी सरकार के दौरान गुंडे माफियाओं को बढ़ावा देकर गरीबों दलितों पर अत्याचार कराया था, कांग्रेस ने पिछले 70 सालों से देश को लुटने का काम किया है। आकाश आंनद ने सूबे की सरकार पर हमलावर होते हुए कहा कि मुफ्त का राशन नही, रोज़गार चाहिए, बहन जी का शासन चाहिए, ऐसी सरकार को सत्ता से नही भारत से उखाड़ कर बाहर फेंक देना चाहिए, इतना ही नही पेपर लीक मामले पर सरकार को घेरते हुए कहा कि पेपर लीक की खबरे बहुत आम है। सरकार नही चाहती कि तुम्हे रोज़गार देना पड़े, केंद्र सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि 50 लाख से ज़्यादा पद खाली पड़े है ।

सरकार चाहे तो कल ही वो पद भर सकती है लेकिन नही उनकी नियत नही है कि बहुजन समाज के लोग अपने पैरों पर खड़ा हो सके और मुफ़्त के राशन को लात मार बाहर आ सके। सरकार आप को ज़िंदगी भर कमज़ोर रखना चाहती है जो लोग कह रहे हैं कि बसपा किताबों की बोझ में दब रही है। उनसे पूछियेगा अभी इलेक्ट्रोल बांड पर कितने धन्ना सेठों ने किसको कितना चंदा दिया है। यही नही रुके यूपी सरकार को कोसते हुए कहा कि अभी हमने जानकारी जुटाई है जिसमे पता चला है कि तकरीबन 400 किसानों ने आत्म हत्या करने को मजबूर हुए हैं। वही समाजवादी पार्टी को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि जिस पार्टी  को 2022 में जिन लोगों ने मदद किया है आज उनके साथ जुल्म और अत्याचार हो रहा है आज समाजवादी पार्टी के लोग चुप है उनके हक और न्याय के लिए आवाज नही उठा रहें हैं, अगर किसी पार्टी ने जमीनी स्तर पर गरीब दलितों के लिए कुछ किया है तो वह केवल बसपा ही है। इसलिए आप लोगों के पास विकल्प फिर से आया है ।

इस बार बसपा की सरकार बननी तय है क्योंकि लोग पूर्व मुख्यमंत्री मायावती जी को प्रधानमंत्री के रुप मे देखना चाहती है। आकाश आनंद ने कई उम्मीदवारों पर भी तीखे सवाल दागे, उम्मीदवारों का नाम ना लेते हुए आकाश आनंद ने उनकी तमाम कमियों को उजागर किया। इस कार्यकर्ता सम्मेलन कार्यक्रम में मुख्य रूप से मंडल कोर्डिनेटर राजू गौतम, अशोक गौतम जिला अध्यक्ष, घनश्याम गौतम, सत्य प्रकाश विधानसभा अध्यक्ष, घनश्याम गौतम समेत भारी संख्या में लोग उपस्थित रहे ।
Bsp Loksabha chunav 2014

Post a Comment

0 Comments