Ticker

6/recent/ticker-posts

विशेष वर्ग के लोगों ने किया सरकारी जमीनों पर अवैध कब्जा, प्रशासन ने बुलडोजर चलवाकर किया जमींदोज...

रिपोर्ट-जैगम हलीम 


कौशाम्बी : लोकसभा चुनाव के दौरान जब पूरा प्रशासन चुनावी कार्य में व्यस्त था, उसी समय एक वर्ग विशेष वर्ग के लोगों ने लगभग दो बीघे सरकारी जमीन पर 7- 8 घर बनाकर कब्जा कर लिया था। जिसकी शिकायत गांव के कई लोगों ने एसडीएम मंझनपुर से की गई थी। मामले में मंगलवार को कार्यवाही करते हुए इस अतिक्रमण को हटा दिया गया है प्रशासन की इस कार्रवाई से इलाके के अवैध कब्जा धारियों में हड़कंप मच गया है ।

मंझनपुर तहसील क्षेत्र के आम्बावां पश्चिम गांव में गाटा संख्या 301 पर अवैध रूप से आधा दर्जन से अधिक लोगों ने चुनाव के दौरान जब प्रशासन चुनावी कार्यक्रम में व्यस्त था कि अचानक एक बीघे से अधिक जमीन पर साजिश के तहत अवैध रूप से कई मकान के ढांचे खड़े कर दिए। ग्रामीणों ने इसकी शिकायत एसडीएम आकाश सिंह से किया था मामले की गंभीरता को देखते हुए इसकी जांच कराई गई ।

शिकायत की सच्चाई को देखते हुए मंगलवार को नायब तहसीलदार की अगुवाई में बनी टीम ने पुलिस प्रशासन की मौजूदगी में इन अवैध ढांचों को बुलडोजर चलाकर जमींदोज कर दिया। बुलडोजर कार्यवाही से इलाके के अवैध कब्जा धारकों को में हड़कंप मच गया है वहीं दूसरी ओर इलाके के संभ्रांत लोगों ने इस कार्यवाही की सराहना की है ।

Post a Comment

0 Comments