Ticker

6/recent/ticker-posts

पूरामुफ्ती थाना में पटेल जन सेवा ट्रस्ट ने लगाया झाड़ू, लगातार चल रहा स्वच्छता अभियान...

ब्यूरो रिपोर्ट-सुरेश सिंह 


प्रयागराज : जनपद में 9 जून  2024 दिन रविवार को पटेल जन सेवा ट्रस्ट ने पूरामुफ्ती थाना में सफाई अभियान चलाकर थाना में मौजूद कूड़ा कर्कट को साफ किया। जिसमें ट्रस्ट के सैकड़ों सदस्यों ने झाड़ू लगाकर एकत्रित कूड़ा कर्कट को जेसीबी मशीन की सहायता से साफ़ किया। सदस्यों ने हाथों में झाड़ू लेकर थाना  गेट के सामने रोड किनारे गंदगी से भरी पटरी को भी साफ किया। बतादें कि दिनांक 9 जून 2024 दिन रविवार को पटेल जन सेवा ट्रस्ट द्वारा स्वच्छ भारत सफाई अभियान चलाया गया, जिसमे पटेल जन सेवा ट्रस्ट के सैकड़ों सदस्यों ने हिस्सा लेकर पूरामुफ्ती थाना परिसर के सामने चौराहे पर रोड किनारे साफ सफाई का काम किया ।

इस दौरान ट्रस्ट के सभी पदाधिकारी और सदस्यगण सफाई अभियान में शामिल हुए और भीषण गर्मी में स्वच्छता अभियान को सफल बनाया। सफाई अभियान के दौरान ट्रस्ट के अध्यक्ष ने बताया कि पटेल जन सेवा ट्रस्ट द्वारा थाना पूरामुफ्ती के सामने पटरियों पर अंबार लगा हुआ था जिसे ट्रस्ट के सदस्यों और थाना के पुलिस कर्मियों के सहयोग से श्रम दान करते हुए जेसीबी और ट्रैक्टर के माध्यम से साफ करा दिया गया है और आने वाले हर सप्ताह में रविवार के दिन यह कार्य क्षेत्र में अन्य जगहों पर भी चलता रहेगा ।

साथ ही पर्यावरण को शुद्ध रखने के लिए आगे और भी कार्य करते रहेगें, इस कार्यक्रम में विशेष तौर पर ज्ञान सिंह पटेल अध्यक्ष, कुलदीप सिंह सचिव, राम नरेश पटेल, सोम सिंह, मान सिंह लिक्कन, पिंटू पटेल जेसीबी, अनूप सिंह पटेल, एवन सिंह, राम नरेश, धारा सिंह, राहुल सिंह, विनोद पटेल, अभिषेक सिंह, राजू सिंह, अभय सिंह, छत्रपाल सिंह, सचिन सिंह, नौदीप सिंह, आदि तमाम सदस्यगण मौजूद रहें ।

Post a Comment

0 Comments