Ticker

6/recent/ticker-posts

श्रद्धालुओं से भरी बस में ट्रेलर ने मारी टक्कर, एक महिला श्रद्धालु की मौत तो अन्य हुए घायल...

रिपोर्ट-जैगम हलीम 


कौशाम्बी : प्रयागराज से मथुरा वृंदावन के लिए जा रही 40 श्रद्धालुओं की बस में ट्रेलर ट्रक ने टक्कर मार दी,हादसे में महिला का सिर धड़ से अलग होकर सड़क पर गिर पड़ा,वही दो लड़कियां भी घायल हो गई,घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और जांच में जुट गई। मिली जानकारी के मुताबिक श्रीगंगानगर राजस्थान के रहने वाले 40 श्रद्धालुओं को लेकर बोल्बो बस संख्या RJ 13 PA 9101से  प्रयागराज से मथुरा वृंदावन की ओर जा रही थी सोमवार की रात में लगभग 2 बजे कोखराज थाना क्षेत्र में नेशनल हाइवे पर स्थित पंचम होटल के पास दूसरे तरफ से आ रहे वाहन संख्या RJ06GB9735 ट्रेलर ने बस में पीछे से टक्कर मार दिया ।

जिसके कारण बस में बैठी एक महिला अलका पत्नी स्वर्गीय अनंत कुमार उम्र करीब 40 वर्ष निवासी सरदारपुर बीभा थाना सूरतगण सदर कोतवाली जनपद गंगानगर राजस्थान की मौके पर ही मौत हो गई और दो बच्चियों संध्या 12 वर्ष, मल्लिका उम्र 8 वर्ष पुत्री गण पवन कुमार निवासी सरदारपुर बीभा थाना सूरतगण सदर कोतवाली जनपद गंगानगर राजस्थान घायल हैं मौके पर पहुंचे स्थानीय पुलिस ने सभी घायलों को इलाज के लिए एंबुलेंस से जिला अस्पताल मंझनपुर भेजा जहां उनका इलाज चल रहा है ।

पुलिस ने मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और आरोपी वाहन चालक भैरों गुब्बर पुत्र सुगवा उम्र करीब 30 वर्ष निवासी ग्राम सवारिया थाना पंडेर जिला भीलवाड़ा राजस्थान पुलिस हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। बताया जा रहा है कि श्रद्धालुओं से भरी बस से सफर कर रही महिला ने खिड़की से बाहर अपना सिर निकाला था ट्रेलर ट्रक ने बस में टक्कर मार दिया जिससे महिला का सिर धड़ से अलग होकर सड़क पर गिर पड़ा था ।

Post a Comment

0 Comments