Ticker

6/recent/ticker-posts

तालाब में मछली पकड़ने गया युवक लापता, एसडीआरएफ की टीम ने शुरू की तलाश...

रिपोर्ट-मनोज सोनी 


कौशाम्बी : चरवा थाना क्षेत्र के डिहवा मनौरी गांव में मछली पकड़ने तालाब में उतरे युवक की लापता होने की सूचना मिली है। परिवार ने युवक की तलाश के लिए पुलिस की मदद ली, लेकिन छह घंटे बाद भी उसका कोई पता नहीं चल सका। पुलिस अब एसडीआरएफ की मदद से युवक का शव तालाब से बरामद करने की कोशिश कर रही है। मिली जानकारी के अनुसार पिपरी थाना क्षेत्र के मनौरी कस्बे का निवासी मनीष कुमार (24) पुत्र स्वर्गीय हरीश चद अपने परिवार का भरण-पोषण मछली पकड़ने और उसे बाजार में बेचने से प्राप्त पैसे से करता था। मंगलवार की भोर करीब 3 बजे वह रोज की तरह मछली पकड़ने के लिए घर से निकला। परिवार के अनुसार, वह चिल्ला शहबाजी गांव स्थित नरेहया तालाब में मछली पकड़ने गया था ।

गांव के लोगों ने मनीष के तालाब में डूबने की सूचना दी। परिवार ने पुलिस को सूचित किया और मौके पर पहुंचकर तलाश शुरू की। छह घंटे की मशक्कत के बावजूद मनीष का शव तालाब से नहीं निकाला जा सका। लापता युवक की तलाश में पुलिस ने एसडीआरएफ की टीम को बुलाया। एसडीआरएफ के जवान तालाब में जाल डालकर शव खोजने की कोशिश कर रहे हैं। स्थानीय लोगों ने तालाब के बाहर एक जोड़ी चप्पल और कपड़े पड़े देखे, जिससे उन्हें शक हुआ। कपड़े में मिले पहचान पत्र और अन्य दस्तावेजों के आधार पर युवक के परिवार को सूचित किया गया ।

थाना प्रभारी जगदीश प्रसाद ने बताया कि युवक के परिवार वालों ने तालाब में डूबने की सूचना दी थी। पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से शव की तलाश की, लेकिन शव न मिलने पर एसडीआरएफ की मदद ली जा रही है। पुलिस जल्द ही शव बरामद कर कानूनी कार्यवाही शुरू करेगी। परिवार ने अभी तक किसी पर शक नहीं जाहिर किया है ।

Post a Comment

0 Comments