Ticker

6/recent/ticker-posts

मुजाहिदपुर में युवक की हत्या से मचा हड़कंप, शव के पास मिले ताश के पत्ते शराब की बोतल...

ब्यूरो रिपोर्ट-सुरेश सिंह 


कौशाम्बी  : जनपद में संदीपन घाट थाना अंतर्गत मूरतगंज चौकी क्षेत्र के मुजाहिदपुर उर्फ धर्मराज नगर में सोमवार की सुबह बस्ती के बाहर खेत में एक युवक का शव मिलने से हड़कंप मच गया। लोगों ने आशंका जताई है कि युवक की हत्या करके शव को खेत की मेढ़ पर फेका गया। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेजवा दिया है। खेत में युवक के शव मिलने की सूचना से मौके पर पुलिस के कई बड़े अधिकारी भी पहुंच गये जिसके बाद स्थानीय पुलिस को गहनता से मामले की जांच पड़ताल करने के निर्देश दिए गए। ग्रामीणों का कहना है कि युवक की हत्या करके उसके शव को खेत किनारे फेका गया है उसके सर पर चोट के गंभीर निशान बताये जा रहे हैं पास में शराब की बोतल और ताश के पत्ते भी पड़े मिले हैं। आशंका जताई जा रही है खूब शराब पीना और पिलाने के बाद हत्यारों ने युवक की हत्या की होगी ।

मिली जानकारी के अनुसार संदीपन घाट थाना अंतर्गत मूरतगंज चौकी क्षेत्र के मुजाहिदपुर उर्फ धर्मराज नगर में सोमवार की सुबह बस्ती के बाहर खेत में एक युवक का शव पड़ा देखा गया‌। जिसकी हत्या करके हत्यारों ने शव को खेत में डाल दिया। युवक की पहचान विनोद उर्फ सेगही पुत्र बांकेलाल पटेल के रुप मे की गई है जो बीती शाम घर से निकला था वापस घर नहीं गया और सोमवार की सुबह ग्रामीणों द्वारा खेत मे उसका शव पड़ा देखा गया। युवक की हत्या से गांव में सनसनी फ़ैल गई है। मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस हर तरह से हत्या के कारणों की तफ्तीश में जुट गई है। वही घटना स्थल पर पहुंचे एडीशनल एसपी और सीओ चायल का कहना है कि ग्रामीण से सूचना प्राप्त हुई कि मुजाहिदपुर गांव के बाहर एक डेड बॉडी पड़ी हुई है जिस पर एसओ संदीपन घाट मौके पर पहुंचे और फील्ड यूनिट को भी बुलाया गया है ।

युवक के सर पर चोट के निशान मिले हैं फिलहाल अभी बॉडी को कब्जे में लेकर मोर्चरी हाउस भेजवा दिया गया है पीएम रिपोर्ट आने के बाद अन्य पुलिस कार्यवाही की जायेगी। सीओ चायल के नेतृत्व में पुलिस टीम अपने हिंसाब से छानबीन कर रही है। मृतक के भाई ने बताया कि बिना जानकारी के उसका भाई सेगही घर से निकला था उसके सर पर चोट लगी है किसने उसकी हत्या करी है कोई पता नहीं है घटना की जानकारी उसे सुबह मिली है। उसके भाई का नाम विनोद उर्फ सेगही पुत्र बांकेलाल पटेल है जिसकी 25 वर्ष और उसके तीन बच्चे हैं ।
 

Post a Comment

0 Comments