Ticker

6/recent/ticker-posts

दबंग पासर के आंतक से परेशान हुई महिला, साथियों के साथ मिलकर किया मारपीट...

रिपोर्ट-संदीप कुमार 


कौशाम्बी : जनपद में कोखराज थाना क्षेत्र के महमदपुर गांव में एक दबंग पासर और उसके साथियों के आंतक से एक महिला का जानी मुहाल हो गया है। कूड़ा फेंकने को लेकर उक्त दबंगों ने पीड़ित महिला और इसके पति को पीटकर लहुलुहान कर दिया। फिलहाल पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर चार आरोपियों के विरुद्ध मामला दर्ज कर लिया है। लेकिन आरोपी महज शांतिभंग की चालानी कार्यवाही तक ही सीमित रह गये है। और गांव वापस आकर पीड़िता को फिर मारने पीटने की धमकी दे रहे हैं पूर्व में आरोपी के विरुद्ध गैंगस्टर की कार्यवाही में कुर्की की कार्यवाही पुलिस द्वारा कराई गई है। जिले के कई थानों में आरोपी के विरुद्ध पासर के तौर पर मुकदमा दर्ज़ है जिसके आधार पर पुलिस ने गैंगस्टर की कार्यवाही किया था इतनी कार्यवाही के बावजूद भी उक्त आरोपी अब भी अपराधिक गतिविधियों में संलिप्त हैं। मिली जानकारी के अनुसार कोखराज थाना क्षेत्र की रहने वाली पीड़ित महिला आरती देवी पत्नी विजय उर्फ बबलू सरोज निवासिनी महमदपुर थाना कोखराज ने पुलिस को शिकायती पत्र देते हुए बताया कि दिनांक 19 सितम्बर 2024 को सुबह के समय अपने घर के बाहर झाड़ू लगा रही थी ।

 कूड़ा फेंकने की बात को लेकर उसके घर के बगल में रहने वाले रामभवन निषाद ने जाति सूचक शब्दों का प्रयोग करते हुए गालियां देने लगा। तब तक उसकी सास गायत्री देवी और पति बब्लू घर से बाहर आ गये तथा रामभवन को गाली गलौज करने से मना किया तो रामभवन के घर पर पहले से ही मौजूद गुड्डू पुत्र चन्द्रिका निषाद, चन्द्रिका निषाद पुत्र दुलारे, गुफरान पुत्र इस्तखार और एक अन्य व्यक्तियों ने उसे और उसके पति को गाली गलौज करते हुए लाठी डण्डे से मारे पीटे। मोहल्ले के लोगों के बीच बचाव करने पर उसकी जान बची। उपरोक्त लोग कहीं भी शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी दिये। जिससे पीड़िता का परिवार डरा सहमा है उक्त दबंग उसके परिवार को लगातार जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। जिसके संबंध में स्थानीय पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है बताया जा रहा है कि आरोपियों का शांति भंग में चालान भी किया गया है लेकिन पीड़िता का आरोप है कि उसे अब भी उक्त लोगों द्वारा मारने पीटने की धमकियां दी जा रही है ।

आरोपियों में से गुफरान के विरुद्ध कई थानों में संगीन मामले दर्ज हैं हाल ही में उसके खिलाफ पुलिस ने गैंगस्टर एक्ट के तहत कुर्क की कार्यवाही भी कर चुकी हैं। वह पासर गैंग का सरगना बताया जा रहा है जो ओवरलोड बालू लदी ट्रकों को बिना रवन्ना के पास कराने के अवैध कामों को अंजाम देता है। अभी हाल ही में उसकी पुलिस की कैप टोपी पहने हुए एक फोटो भी वायरल हुई है जिसमें सम्बंध में आरोप है कि पुलिस की टोपी लगाकर भी वह अपराधिक घटनाएं कारित करता है। पीड़ित महिला ने एडीजी जोन प्रयागराज का ध्यान इस ओर आकृष्ट कराकर ऐसे दबंग गैंगस्टर पर कार्यवाही कराने की मांग किया है ।

Post a Comment

0 Comments