Ticker

6/recent/ticker-posts

बारिश के चलते भरभरा कर गिरा कच्चा घर, दीवार के पास सो रहे तीन व्यक्तियों को आई चोटें...

रिपोर्ट-राजकुमार


कौशाम्बी : जनपद में चरवा थाना क्षेत्र के सैय्यद सरावां गांव में बीती रात्रि एक कच्चा मकान बारिश के चलते भरभरा कर गिर गया। जिसमें दबकर तीन लोग घायल हो गए हैं गनीमत रही की समय रहते शोरगुल होने पर ग्रामीणों ने कड़ी मेहनत से तीनों को मिट्टी की दीवारों से सकुशल बाहर निकाल लिया। तीनों को हल्की चोंटे आई है। ग्रामीणों का कहना है कि मंगलवार को लगातार दिन भर बारिश का मौसम बना था जिसके चलते कच्चे मिट्टी के घर पर यह हादसा हुआ है। 
मिली जानकारी के अनुसार चरवा थाना क्षेत्र के सैय्यद सरावां गांव में बीती रात्रि लगभग दो बजे एक कच्चा घर भरभरा कर गिर गया। जिसमें वहीं घर के पास सो रहे तीन व्यक्ति इंद्रभान सिंह पुत्र प्रेम नाथ, विजय सिंह पुत्र प्रेम नाथ, संत लाल पुत्र राम आधार मिट्टी की दीवारों के नीचे दब गये। शोरगुल सुनकर मौके पर ग्रामीणों की भीड़ इकट्ठा होने लगी ।

लोगों के दबे होने की जानकारी पर तुरंत ग्रामीणों में कड़ी मेहनत से तीनों का बाहर निकाल लिया। जिसमें तीनो की जान बच गई। दीवार में दबे तीनों व्यक्तियों को हल्की चोंटे बताई जा रही है ग्रामीणों का आरोप है कि स्थानीय थाना पुलिस और अन्य जिम्मेदारों को सूचना देने के बावजूद अभी तक मौके पर कोई जिम्मेदार अधिकारी कर्मचारी नही पहुंचा है ।

Post a Comment

0 Comments