Ticker

6/recent/ticker-posts

सड़क पर लगी नाई की दुकान में घुसी डीसीएम, एक की मौत अन्य दो लोग घायल...

रिपोर्ट-राजकुमार


कौशाम्बी : जनपद में संदीपन घाट थाना क्षेत्र के मूरतगंज कस्बे के चंदवारी मोड़ के पास पितृ विसर्जन के दिन सड़क की पटरी पर एक नाई ने बेंच कुर्सी लगाकर बाल काटने की दुकान खोल ली जिससे सड़क और पटरी पर बाल कटिंग कराने वालों की भीड़ लग गई इसी बीच एक डीसीएम चालक अचानक घुसे बाइक सवार को बचाने के चक्कर में अनियंत्रित होकर नाई की सड़क पर लगी दुकान में पलट गई। जिससे दुकान में बाल बनवाने गए एक व्यक्ति की मौके पर मौत हो गई और अन्य दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सवाल उठता है कि सड़क पर कुर्सी मेज बेंच रखकर नाई को दुकान लगाने की किसने इजाजत दी थी जो हादसा का कारण बन गया। मिली जानकारी के मुताबिक गांधी जयंती 2 अक्टूबर के दिन पितृ विसर्जन होने के चलते दाढ़ी बाल कटिंग के लिए नाई की दुकान में लोगों की भीड़ लग रही थी। इसी बीच मूरतगंज कस्बे के चंदवारी मोड़ के पास मुजाहिद पुर के रहने वाले एक नाई ने सड़क की पटरी पर कुर्सी मेज बेंच रखकर दुकान लगा लिया दुकान खुली बाल कटिंग और दाढ़ी बनवाने वालों की दुकान में भीड़ लग गई देखते-देखते पटरी से सड़क तक लोगों का मजमा लग गया लोगों की साइकिल और मोटर साइकिल सड़क तक खड़ी हो गई ।

इसी बीच सड़क से जा रहा एक बाइक सवार गलत दिशा से अचानक बीच सड़क पर घुस आया बाइक को बचाने के चक्कर में डीसीएम चालक अनियंत्रित हो गया और हड़बड़ाहट में आपात कालीन तेज ब्रेक लगाने से डीसीएम सड़क किनारे नाई की दुकान के पास पलट गया। जिससे दुकान में बैठे राजेश कुमार उम्र लगभग 35 वर्ष की दबकर मौत हो गई। वहीं हादसे में भारत लाल, अनोखे लाल पुत्रगण सजीवन निवासी भीखमपुर थाना संदीपन घाट नाम के दो लोग गंभीर घायल हैं दुर्घटना होते ही मदद करने के बजाए नाई दुकान छोड़कर फरार हो गया है मामले की सूचना पुलिस और एंबुलेंस को दी गई मौके पर लोगों की भीड़ लग गई पुलिस और एंबुलेंस मौके में पहुंची घायलों को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया गया है मृतक के शव को कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है दुर्घटना की जानकारी मिलते ही हादसे से प्रभावित लोगों के परिवार के लोग भी रोते बिलखते घटनास्थल पर पहुंच गए हैं,

कौशांबी संदीपन घाट थाना क्षेत्र के मूरतगंज के चंदवारी मोड़ के पास डीसीएम पलट जाने से हादसा होने के बाद सड़क पर ग्रामीणों की भीड़ लग गई है और मुआवजे की मांग को लेकर के ग्रामीणों ने चक्का जाम कर दिया एक नेता के समर्थन पर सैकड़ो ग्रामीणों ने जमकर बवाल काटा  जिससे सड़क का यातायात दोनों तरफ काफी दूर तक बाधित हो गया है सूचना पाकर मौके पर पुलिस फोर्स पहुंची है और भीड़ को समझा बुझा करके डंडा पटक करके भीड़ को मौके से हटा दिया है उसके बाद चक्का जाम समाप्त हुआ है काफी देर तक रोड पर आवागमन बाधित था ।

Post a Comment

0 Comments